Sunday, September 29, 2013

To My Love Life - Its Always "U" Only


Dear Shonaaa,(U know why I wrote this for u )…

We know that in life sometimes time and situation does not be with us everytime.
We always have to be pre plan to the conditional theories which means that we have to understand that what the other side people want to say to us. The decision taken by you and me both for our relationship is well justified.

 I know that why u have taken the decision to let u go from ma life. You always want me to see me move ahead in a good and respectful manner to achieve something big in life. I know this is ur biggest dream for me and  you want to see me for which u will be very happy and you are going on that path. Right now you are happy to see me that I m moving ahead in life. I promise you that I will not let u down under any circumstances. I am always with u…aap kabhi bhi apne aap ko akela mehsus nhi kijiyega…jab bhi yaad aaye…remember me…dil se I will be there for u…<3 <3 J

Apne hamesha kaha hai ki agar kisi cheez ko pana hai to ye kabhi mat socho ki nahi hoga, hamesha ye socho ki ye hoga aur mujhse hi hoga…nhi to jayega kahan…& aadmi bada banta hai bade kaam kar ke, na hi bade bade baat karke…

Shonaaa, hume pata hai ki hamari importance hum dono ki life me kya value rakhti hai. Hum aaj bhi ek doosre ko utna hi pyaar karte hain jitna pehle karte the, phark sirf itna hai ki ab hamari manzilen alag ho gyi hai. Hum samumndra ke wo do chhod hai jo mil to nhi sakte lekin hamesha kabhi na kabhi lehro me mehsoos karte hain.

Ap hamesha se mere liye the aur mere liye hi rahoge…hum logon ka pyaar kabhi na kam hoga, aur badhta hi rahega…I always love u till my last breath n belongs to u …mujhe apka choti choti baton ko samjhana, apka amile karwana, apka bamaashi kalna,….mujhe har baat pe “paleshan” karna….jo ki aapka haq hua karta tha…kabhi aapki yaadein mujhe itna kuch karne ko majbur kar deti hai ki main apne aap ko sambhal nhi pata…kabhi apke photo ko dekhta hun to kabhi aapke gaane sun ke hi man behla leta hun…maine zindagi me aisa pyaar karne wali pehli baar dekhi hai…mujhe apki har ada Kabul thi…apki har andaaz ka main deewana hun…apke khaap khaap…apka bhuushhhh karna…apka bachpna…sab kuch aaj hothon pe hansi ban ke reh jaati hai…apke baat kalne ka style…apka love u bolne me wo smiley dene ka styel…apke whatsapp status ko chura lena n apka daantna aaj bhi nhi bhula hun main….
Hamare ghanto skype pe baithna…gane sunna aur sunanana….apka skype emoctions ke sath wohi smiley dena…lagta jaise ki wo apke liye hi bana ho…apka wo raat ko hansana jab dad samne hona…J J :P aapke liye har wo khushi dhundhna meri adat me shaamil ho gya tha…aapki smile ko mujhe hamesha dekhna…aaj bahut mushkil hoti hai kuch cheezon ko bhulana aur bhulna…aapke butterflies wale msg…aapke shaadi wale msgs…I want to spend my whole life with u …I want to B_B_ with u n u only….khud bhar lo aap...ye sab soch ke dil mehroom ho jata hai…bus dil hain phir sambhal jata hai…..

Mujhe pata hai ki ab app bahut kuch soch rahe hoge, lekin jyada sochiye mat….ye sab hamesha hamare yaadon ke liye hain…aur hum usi pe ek doosre ko yaad karte rahenge…aise to hamesha karte hi rahenge…
I love u and always be loving u …mujhe apka saath hamesha chahiye….aap mujhe kabhi chhod ke mat jana…hum ab BEST FRIENDS FOREVER ban gye hain…apko pyaar karta raha hun …karta rahunga…apki jagah koi bhi doosra nhi le sakta hai….na hi le payega….mujhe pata hai ki ap ke man me kya chal rha hai….bus ap khush rahiye yahi main chahta hun aur apse milunga…aakhir majak thode hi hain hum dono…isme to koi shak nhi hai…aaj bhi apke diye hue saare songs suntan hun to khushi ka theekana nhi rehta…TUM HI HO TUM HI HO to mere life se aise jud gya hai ki kya bataoun…Hum apke saath hi hai…apke importance mere life me bahut hi zyada hai…apke mere life me ana aur nhi jana mere liye bahut kuch hai..i realy love u shonaaa…just please don’t leave me n be always with me…I know ki u love me like anything…n u will be…as u said…I m also doing n will be…hamesha..<3 <3 <3 <3 <3….

Love is…
Love is feeling cold in the back of vans
Love is a fanclub with only two fans
Love is walking holding paintstained hands
Love is.
Love is fish and chips on winter nights
Love is blankets full of strange delights
Love is when you don’t put out the light
Love is
Love is the presents in Christmas shops
Love is when you’re feeling Top of the Pops
Love is what happens when the music stops
Love is
Love is white panties lying all forlorn
Love is pink nightdresses still slightly warm
Love is when you have to leave at dawn
Love is
Love is you and love is me
Love is prison and love is free
Love’s what’s there when you are away from me
Love is…u hold...


At last i just want to say,

I LOVE U...Forever & Ever..




No comments: